KKR:कुलदीप यादव ने Captain इयोंन मॉर्गन की कप्तानी में सवाल उठाते हुए कहा....

IPL Return 2021 - कुलदीप यादव ने केकेआर मैनेजमेंट पर धमाका किया: Ipl 2021  की यूएई में गेंद फेंकने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए एक चट्टानी शुरुआत हुई है। टीम के प्रमुख spin bowler कुलदीप यादव ने टीम प्रबंधन और कप्तान Eeon morgan के साथ खराब व्यवहार करने के लिए उनकी आलोचना की है।

बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज ने दो बार के चैंपियन के रूप में खेला है, कप्तान Eeon morgan ने अपने निपटान में सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती को ज्यादातर उपयोग करने का विकल्प चुना है। यादव के अनुसार, 'टीम के कप्तान और टीम प्रबंधन द्वारा संवाद की कमी' से उन्हें बहुत ज्यादा पीड़ा होती है।

Kuldeep-yadav-slam-Eoen morgan
Image credit:www.insidesport.co


Ipl return 2021  - कुलदीप यादव ने केकेआर प्रबंधन का उड़ाया होश: आकाश चोपड़ा के साथ एक interview में,  यादव ने खुलासा किया कि टीम प्रबंधन से संचार की स्पष्ट कमी थी, और उन्हें उनका उपयोग करने या न करने की उनकी योजनाओं के बारे में अंधेरे में छोड़ दिया गया था, और वह अपने अवसरों को बेहतर बनाने के लिए क्या कर सकता था।

“यदि coach ने आपके साथ पहले काम किया है और लंबे समय तक आपके साथ हैं, तो वे आपको बेहतर समझते हैं। लेकिन संचार कमजोर होने पर यह बहुत मुश्किल हो जाता है। कभी-कभी आप यह भी नहीं जानते कि आप खेल रहे होंगे या नहीं, या टीम आपसे क्या उम्मीद करती है। 

कभी-कभी आपको लगता है कि आप खेलने के योग्य हैं, टीम के लिए मैच जीत सकते हैं, लेकिन आप इसका कारण नहीं जानते कि आप क्यों नहीं खेल रहे हैं। प्रबंधन अपनी योजनाओं के साथ 2 महीने के लिए आता है, जिससे यह मुश्किल हो जाता है। ”

Ipl return 2021-कुलदीप यादव ने केकेआर प्रबंधन को फटकार लगाई: यादव ने पिछले दो संस्करणों में उन्हें बेंचने का कारण पूछा।

यादव ने कहा कि जब वह पिछले दो संस्करणों में इतनी बार बेंच से स्तब्ध थे और टीम के अपने कौशल में विश्वास की कमी से निराश थे। बाएं हाथ के चाइनामैन ने कहा, "मुझे याद है कि मैंने आईपीएल से पहले फ्रेंचाइजी से बात की थी लेकिन बीच में हुए मैचों में किसी ने मुझे स्पष्टीकरण नहीं दिया। मैं थोड़ा चौंक गया था। मुझे लगा जैसे उन्हें मेरे हुनर ​​पर कोई भरोसा ही नहीं था। ऐसा तब होता है जब टीम के पास कई विकल्प होते हैं। केकेआर के पास अब स्पिन गेंदबाजी के काफी विकल्प हैं।

Ipl return 2021: कुलदीप यादव ने कप्तान इयोन मोर्गन पर भी कटाक्ष किया, यह सुझाव देते हुए कि टीम का भारतीय कप्तान होने से बहुत फर्क पड़ता है। मॉर्गन के पिछले सीजन के बीच में कदम रखने से पहले केकेआर के पास दिनेश कार्तिक थे। यादव ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि इयोन मोर्गन मुझे कैसे देखते हैं। ऐसे में कम्युनिकेशन गैप बढ़ जाता है। जब यह एक भारतीय हो, तो आप सचमुच उनके पास जा सकते हैं और पूछ सकते हैं कि आप क्यों नहीं खेल रहे हैं। मान लीजिए, रोहित शर्मा कप्तान हैं, आप स्वतंत्र रूप से सुधार के तरीकों के बारे में पूछ सकते हैं, टीम में मेरी भूमिका क्या है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कप्तान को भी मुझसे क्या उम्मीद है, इसमें दिलचस्पी होनी चाहिए।

Tags:kuldeep yadav, kuldeep yadav slam eon morgan

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने